Kulhad Pizza Couple Viral Video: Ludhiana के Kulhad Pizza Viral Couple Video Full Link 2023

हलो दोस्तों आज के इस लेख में हम बात करने वाले है Kulhad Pizza Couple Viral Video सोशल मीडिया के जरिए फेमस हुए अपने अलग अंदाज से kulhad में Pizza बनाने वाले लुधियाना के Kulhad Pizza Couple सहज अरोड़ा और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाए हुए है। Kulhad Pizza viral Video Watch

Kulhad Pizza Couple Viral Video

लेकिन इस बार वह अपनी एक Private Video को लेकर सोशल मीडिया में छाए हुए है जिसमे देखा जा सकता है Kulhad Pizza Couple Viral Video पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें कुल्हड़ पिज़्ज़ा के मालिक सहज अरोड़ा और उनकी पत्नी को एक होटल के कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में देखा जा सकता है।

सहज अरोड़ा ने वीडियो को फर्जी बताया है और कहा है कि इसे एआई के जरिए बनाया गया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर लोगों से अपील की है कि वे वीडियो को शेयर न करें और उन्हें परेशान न करें।

यह वीडियो पहली बार 2022 में वायरल हुआ था, और उस समय भी सहज अरोड़ा ने इसे फर्जी बताया था। उन्होंने कहा था कि वीडियो को उनके प्रतिद्वंद्वी ने बनाया है ताकि उनकी छवि को खराब किया जा सके।

हालाँकि, इस बार वीडियो ने पहले से कहीं ज्यादा ध्यान खींचा है, क्योंकि सहज अरोड़ा और उनकी पत्नी ने हाल ही में एक बच्चा पाया है। इस वजह से, कई लोगों का मानना है कि वीडियो असली है और सहज अरोड़ा ने झूठ बोला है।

हालांकि, इस बात का कोई प्रमाण नहीं है कि वीडियो असली है। यह संभव है कि यह वीडियो भी एआई के जरिए बनाया गया हो, या फिर यह किसी और व्यक्ति का वीडियो हो जिसे सहज अरोड़ा और उनकी पत्नी के रूप में प्रचारित किया जा रहा हो।

अंततः, यह वीडियो असली है या नहीं, यह एक रहस्य ही रहेगा।

एक वीडियो के जरिए सहज अरोड़ा ने इस वायरल वीडियो को बिलकुल Fake और AI Generated द्वारा बनाई जाने का दावा भी किया है। सहज ने इस वीडियो में एक बात भी सपष्ट की है की उनके Instagram अकाउंट पर एक विवाद वीडियो के साथ एक मैसेज मिला था।

https://www.instagram.com/reel/CxahyAnBoPq/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

जिसमे उन्होंने AI Generated द्वारा बनाई गई एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर ना करने के बदले उनसे पैसों की मांग की थी।

Kulhad Pizza Couple Viral Video Link:

Kulhad Pizza Couple Viral Video Watch

Kulhad Pizza Couple Video Viral कैसे हुए।

सहज अरोड़ा और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर ने Kulhad Pizza Couple की शुरुआत पंजाब के जालंधर शहर से एक छोटे से ठेले से की थी। इसके बाद ये दोनो कपल अपनी Kulhad Pizza की वीडियो सोशल मीडिया पर डालते रहते थे।

Also Read:

Whatsapp Channel कैसे बनाए 2023

Amazon से पैसे कैसे कमाए 2023

लेकिन के दिन किसी Food Vlogger ने इनके ठेले पर आकर एक वीडियो बनाई और इनके kulhad Pizza बनाने के अनुभव को जाना और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगो के साथ साझा किया।

उस Food Vloggger द्वारा बनाई गई वीडियो से Kulhad Pizza Cluple वायरल हो गए थे।

1 thought on “Kulhad Pizza Couple Viral Video: Ludhiana के Kulhad Pizza Viral Couple Video Full Link 2023”

  1. Just wish to say your article is as surprising The clearness in your post is just cool and i could assume youre an expert on this subject Fine with your permission allow me to grab your RSS feed to keep updated with forthcoming post Thanks a million and please keep up the enjoyable work

    Reply

Leave a Comment

Skip to content