Football: Messi के गोल ने PSG की जीत सुनिश्चित की- Messi Goal Ensures Victory for PSG 2023

Football: Messi के गोल ने PSG की जीत सुनिश्चित की – Messi Goal Ensures Victory for PSG

हैलो दोस्तों आज के इस लेख में हम बात करने वाले है Messi फुटबॉलर के बारे में, Messi के द्वारा किए गए एक गोल ने PSG की जीत को सुनिश्चित कर दिया है Messi Tottenham के Son Hyung-min प्रीमियर लीग में 100 गोल करने वाले पहले एशियाई फुटबॉलर बने, Messi Goal Ensures Victory for PSG तो आइए जानते है विस्तारपूर्वक कैसे मेस्सी ने एक गोल करके PSG की टीम को सुनिश्चित किया है। Messi Goal Ensures Victory for PSG

सोन ह्युंग-मिन के शानदार गोल की मदद से टोटेनहैम ने प्रीमियर लीग में ब्राइटन को 2-1 से हरा दिया। बेटे ने अपना लक्ष्य अपने दिवंगत दादा को समर्पित किया और इसके साथ ही प्रीमियर लीग में 100 गोल करने वाले पहले एशियाई खिलाड़ी बन गए है Messi Goal Ensures Victory for PSG

Football: मेस्सी के गोल ने पीएसजी की जीत सुनिश्चित की- Messi's goal ensures victory for PSG

शनिवार को फुटबॉल में विभिन्न लीगों में कुछ शानदार खेल देखने को मिले। लीग 1 में पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) ने नीस को 2-0 से हराया। PSG के लिए लियोनेल मेसी और सर्जियो रामोस ने गोल किए। प्रीमियर लीग में टोटेनहम हॉटस्पर के सोन ह्युंग-मिन ने इतिहास रच दिया। वह प्रीमियर लीग में 100 गोल करने वाले पहले एशियाई खिलाड़ी बने।

पीएसजी (PSG) लीग 1 अंक तालिका में सबसे ऊपर है

नीस के खिलाफ अपनी जीत के साथ, PSG अब Ligue 1 अंक तालिका में शीर्ष पर है। पीएसजी अब दूसरे स्थान पर मौजूद लेंस से छह अंकों से आगे है। मेसी ने नूनो मेंडेस के क्रॉस से 26वें मिनट में शानदार गोल किया। सर्जियो रामोस ने 76वें मिनट में मेसी के कार्नर से हेडर से गोल किया। पीएसजी के लिए यह जीत महत्वपूर्ण थी, क्योंकि वे अपने पिछले दो घरेलू खेलों में हार गए थे।

Tottenham की जीत और Son Hyung-min का रिकॉर्ड

ब्राइटन के खिलाफ टोटेनहम की जीत सोन ह्युंग-मिन के अविश्वसनीय लक्ष्य की पीठ पर आई। बेटे ने ब्राइटन के कई डिफेंडरों को ड्रिबल किया और शानदार गोल किया। उन्होंने अपना लक्ष्य अपने दादा को समर्पित किया जिनका हाल ही में निधन हो गया था। इस गोल के साथ सोन प्रीमियर लीग में 100 गोल करने वाले पहले एशियाई खिलाड़ी बन गए।

अंत में, दुनिया भर के फुटबॉल प्रशंसकों ने सप्ताहांत में कुछ बेहतरीन खेल देखे। लियोनेल मेस्सी और सर्जियो रामोस ने लीग 1 में पीएसजी के लिए अपना पहला गोल किया, जबकि टोटेनहम के सोन ह्युंग-मिन ने प्रीमियर लीग में इतिहास रचा। इन खेलों ने निश्चित रूप से आगे के रोमांचक सीजन के लिए टोन सेट किया है।

आशा करता हूं दोस्तों आज का हमारा यह लेख म Messi Goal Ensures Victory for PSG 2023 बेहद पसंद आया होगा ऐसे उन्होंने दिलचस्प लेख पढ़ने के लिए आज की हमारी इस पोस्ट को जरूर शेयर करें अगर आपको इस पोस्ट से संबंध कोई भी जानकारी चाहिए तो आप कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं।

 

1 thought on “Football: Messi के गोल ने PSG की जीत सुनिश्चित की- Messi Goal Ensures Victory for PSG 2023”

Leave a Comment

Skip to content