SRH vs PBKS: सनराइजर्स हैदराबाद (IPL) 2023 में पंजाब किंग्स को आठ विकेट से हरा दिया।

SRH vs PBKS: सनराइजर्स हैदराबाद (IPL) 2023 में पंजाब किंग्स को आठ विकेट से हरा दिया।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 सीजन के अपने 14वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) को आठ विकेट से हरा दिया। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में अर्जित की गई इस जीत ने सीजन में SRH के लिए खाता खोला, क्योंकि यह तीन मैचों में उनकी पहली जीत थी। SRH vs PBKS

दूसरी ओर, पंजाब को तीन मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा। SRH के कप्तान ईडन मार्कराम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पंजाब ने 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए और जवाब में SRH ने 17.1 ओवर में दो विकेट पर 145 रन बनाए। SRH vs PBKS

SRH vs PBKS: सनराइजर्स हैदराबाद (IPL) 2023 में पंजाब किंग्स को आठ विकेट से हरा दिया।

SRH के लिए राहुल त्रिपाठी ने 48 गेंदों पर 74 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें दस चौके और तीन छक्के लगाए, जबकि मार्करम ने 21 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 37 रन बनाए। त्रिपाठी और मार्कराम ने तीसरे विकेट के लिए 100 से अधिक रनों की साझेदारी में योगदान दिया।

> Football: Messi के गोल ने PSG की जीत सुनिश्चित की

पंजाब के लिए मयंक अग्रवाल 20 गेंदों पर 21 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे, जबकि पीबीकेएस के लिए अर्शदीप सिंह और राहुल चाहर ने एक-एक विकेट लिया।

SRH बनाम PBKS लाइव स्कोर: राहुल त्रिपाठी का अर्धशतक

राहुल त्रिपाठी ने तेरहवें ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया। मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने वापसी की है। त्रिपाठी ने कप्तान इयोन मोर्गन के साथ मिलकर अर्धशतक पूरा किया है।

SRH बनाम PBKS लाइव स्कोर: सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर 10 ओवर में 67/2 है

सनराइजर्स हैदराबाद ने 10 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 67 रन बना लिए हैं। राहुल त्रिपाठी 24 गेंदों पर 31 रन बनाकर नाबाद हैं और इयोन मोर्गन ने दो गेंदों पर दो रन बनाए हैं। दूसरा विकेट मयंक अग्रवाल के रूप में आउट हुए। वे नौवें ओवर में राहुल चाहर की गेंद पर सैम कुर्रन के हाथों लपके गए। अग्रवाल ने 20 गेंदों पर 21 रन बनाए।

SRH बनाम PBKS लाइव स्कोर: सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर 6 ओवर में 34/1 है

सनराइजर्स हैदराबाद ने छह ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 34 रन बना लिए हैं। मयंक अग्रवाल 16 गेंदों पर 18 रन बनाकर नॉट आउट हैं और राहुल त्रिपाठी छह गेंदों पर तीन रन बनाकर नॉट आउट हैं। पहले विकेट के तौर पर हैरी ब्रूक आउट हुए। उन्हें चौथे ओवर में अर्शदीप सिंह ने लपका। ब्रूक ने 14 गेंदों पर 13 रन बनाए।

SRH बनाम PBKS लाइव स्कोर: पंजाब का स्कोर 143 रन

पंजाब किंग्स ने द्वारा पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 144 रनों का लक्ष्य दिया गया है. शिखर धवन के नाबाद 99 रनों के बावजूद पंजाब ने नौ विकेट खोकर 143 रन बनाए। धवन का शानदार प्रदर्शन उनकी टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था।

Leave a Comment

Skip to content