Oneplus Nord 4 Launch Date in india, Price, Specifications जानें क्या खास होगा

OnePlus Nord 4 launch Date in india

Oneplus Nord 4 Launch Date in india: OnePlus जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Nord 4 लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन पिछले साल जुलाई में लॉन्च हुए Nord 3 का Nachfolger होगा। हालांकि कंपनी ने अभी आधिकारिक रूप से डिवाइस और इसके लॉन्च को स्वीकार नहीं किया है.

लेकिन अफवाहों के बीच इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स पर आज के इस लेख में हम नजर डालेंगे। तो चलिए जानते है OnePlus Nord 4 में क्या क्या खास हो सकता है।

OnePlus Nord 4 Specifications

Processor and RAM

अफवाहों के मुताबिक, OnePlus Nord 4 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। यह प्रोसेसर nord 3 के मुकाबले बेहतर परफॉर्मेंस और कम बैटरी खपत होने वाली है

साथ ही इसके अलावा, फोन में 16GB तक की LPDDR5x रैम और 512GB तक की UFS 4.0 स्टोरेज दी गई है। ये कॉन्फ़िगरेशन मल्टीटास्किंग एमएम और गेमिंग के लिए काफी बेहतर साबित होगा।

Also Read:

Tecno Spark 10 5G Price in India

OPPO F27 Pro in india

One Plus Nord 4 Display

अगर OnePlus Nord 4 में डिस्प्ले की बात करे तो 6.74 इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई, जो की 1.5K रेजोल्यूशन देगी। साथ ही, फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट देगा, जिससे स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अनुभव बेहद स्मूथ हो जाएगा।

New operating systems

यह माना जा रहा है कि OnePlus Nord 4 कंपनी के अपने ColorOS के साथ Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

OnePlus Nord 4 Camera

कैमरे के मामले में, स्मार्टफोन के बैक साइड पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसमें 50MP का मेन कैमरा और 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा शामिल किया गया है। हालांकि, फ्रंट कैमरे के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

OnePlus Nord 4 Battery

अगर इसकी बैटरी की बात करे तो इसमें 5500mAh की बैटरी दी गई है और साथ ही 100W का फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गई है।

OnePlus Nord 4 Price

अभी तक OnePlus Nord 4 की आधिकारिक लॉन्च तिथि या कीमत की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन, अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कीमत ₹25,000 से शुरू हो सकती है।

लॉन्च को लेकर भी अभी कोई ठोस जानकारी नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि यह जून 2024 में भारत में लॉन्च हो सकता है।

Leave a Comment