Honor Pad 9 Launch Date in India: भारत में धूम मचाने को तैयार, प्री-बुकिंग शुरू!

होनर टैबलेट मार्केट में धमाल मचाने के लिए तैयार है Honor Pad 9 Launch Date in India हालाँकि अभी तक आधिकारिक लॉन्च की तारीख सामने नहीं आई है, लेकिन लेटेस्ट खबर ये है कि इसकी प्री-बुकिंग 22 मार्च 2024 से शुरू हो चुकी है. जी हाँ, आप इसे अभी बुक कर सकते हैं और लॉन्च के बाद इसे जल्द से जल्द अपने हाथों में ले सकते हैं.

Honor Pad 9 Launch Date in India

अगर Honor Pad 9 Launch Date in India की बात की जाए तो होनर कंपनी द्वारा फिलहाल आधिकारिक कोई भी घोषणा नही की गई है, लेकिन इसकी चर्चा कई सोशल मीडिया पर की जा रही है, अगर टेक्नोलॉजी प्लेटफार्म की बात माने तो Honor Pad 9 को भारत में 29 मार्च 2024 को लॉन्च किया जाएगा, अगर इसकी प्री ऑर्डर बुकिंग की बात करे तो इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू हो चुकी है।

Pre Booking करने के फायदे

प्री-बुकिंग कराने का फायदा सिर्फ जल्दी डिवाइस मिलना ही नहीं है, बल्कि कंपनी इसके साथ कुछ शानदार ऑफर्स भी दे रही है. प्री-बुकिंग के दौरान आपको ना सिर्फ डिस्काउंट मिल सकता है, बल्कि कुछ रिपोर्ट्स द्वारा ये भी दावा किया जा रहा है कि साथ में कोई फ्री डिवाइस भी मिल सकता है.

यह भी पढ़े:

तो देर किस बात की? अगर आप एक दमदार टैबलेट की तलाश में हैं, तो Honor Pad 9 को जरूर प्री-बुक कर लें.

Honor Pad 9 Specification

अभी तक कंपनी ने आधिकारिक रूप से स्पेसिफिकेशन्स की घोषणा नहीं की है, लेकिन लीक्स और अफवाहों के मुताबिक, Honor Pad 9 में दमदार प्रोसेसर, शानदार डिस्प्ले और लंबे समय चलने वाली बैटरी मिल सकती है. इसके साथ ही कैमरा क्वालिटी भी काफी बेहतर होने की उम्मीद है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक Android v13 पर बेस्ड Snapdragon 6 Generation 2 Chipset के साथ 2.2 GHz क्लॉक स्पीड पर चलने वाला Octa Care का प्रोसेसर प्रोवाइड किया गया है, अगर हम इसके कलर्स की बात करे तो यह 3 बेहतरीन कलर्स के साथ बाजार में उतारा जाएगा जिसमे, blue, Black और Grey Colour मौजूद रहेंगे।

Honor Pad 9 Display

Honor Pad 9 में आपको 12.1 IPS LCD का बड़ा सा पैनल डिस्प्ले दिया गया है जिसमे आपको 1600 × 2560 Pixels Resolution के साथ 249ppi का पिक्सल डेंसिटी दिया गया है, और 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ 500 नीट्स का पीक ब्राइटनेस मौजूद है।

Honor Pad 9 Camera

Honor Pad 9 में सबसे पहले बात करते है सेल्फी कैमरा की जो की 8MP का दिया गया है जिसमे आप 1080p @ 30 fps तक की विडियोज को रिकॉर्ड सकते है। अगर बैक कैमरा की बात करे तो 13MP का सिंगल कैमरा दिया गया है साथ ही इसमें डिजिटल जूम, फेस डिटेक्शन, एचडीआर टाइम लेप्स और कंटीनॉयस शूटिंग के बेहतरीन फिचर्स दिए गए है।

Honor Pad 9 Storage & Ram

होनर के इस जबरदस्त टैब की प्रोसेस स्पीड और डाटा को ज्यादा से ज्यादा सेव रखने के लिए इसमें 8GB Ram के साथ – साथ 8GB Virtual रैम भी प्रोवाइड किया गया है अगर इसकी स्टोरेज की बात करे तो इसमें 128GB Storage दी गई है।

Honor Pad 9 Charger & Battery

होनर के इस टैब में आपको USB Type – C के साथ 33W का फास्ट चार्जर दिया जायेगा। इसके साथ ही 8300mAh की लिथियम पॉलिमर बैटरी आपको मिल रही है, टैब को फुल चार्ज होने में कम से कम 2.5 घंटे का समय लगने वाला है जो की चार्ज होने के बाद 12 – 13 घंटे का बैटरी बैकअप होगा।

Honor Pad 9 Price in India

हमने इस लेख में आपको Honor Pad 9 Launch Date in India के बारे में समूर्ण जानकारी मुहैया करवाई है, अगर हम इसकी कीमत की बात करे तो यह सिर्फ एक कीमत में लॉन्च होगा, में ऐसा इसलिए कह रहा हु क्योंकि यह एक ही स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा जाएगा इसलिए इसकी कीमत 22,999 होगी,

हालाँकि अभी अच्छी तरह से स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है. ऐसे में अगर आप Honor Pad 9 को लेने का विचार कर रहे हैं, तो प्री-बुकिंग करा के डिस्काउंट और फ्री डिवाइस पाने का मौका ना चूकें.

Honor Pad 9 की भारत में एंट्री को लेकर टेक्नो-वर्ल्ड में काफी उत्साह है. आने वाले दिनों में कंपनी की तरफ से लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन्स की घोषणा होने का इंतज़ार है. हम भी नई जानकारी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और आपको अपडेट रखेंगे.

आज के इस लेख में हमने Honor Pad 9 Launch Date in India के बारे से सभी जानकारी दी है चाहे वो दे इसकी Specifications हो या फिर इसका Price, अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो आप इसे सोशल मीडिया, दोस्तों, रिश्तेदारों आदि के साथ साझा कर सकते है, धन्यवाद।

1 thought on “Honor Pad 9 Launch Date in India: भारत में धूम मचाने को तैयार, प्री-बुकिंग शुरू!”

Leave a Comment