Bholaa Movie Review in Hindi: अजय देवगन की भोला मूवी ने मचाई धूम 2023

Bholaa Movie Review in Hindi: अजय देवगन की भोला मूवी ने मचाई धूम

Bholaa Movie Review in Hindi, Remake, Story, Review, South Movie, Download, Cast, Collection, Budget, Bhola Movie.Bholaa Movie Review in Hindi

हैलो दोस्तों आज के इस लेख में हम बात करने वाले है सुपरस्टार, एवरग्रीन हीरो Ajay Devgan की Bholaa Movie के Review/Story के बारे में आइए शुरू करते है और जानते है Bholaa फिल्म के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी हिंदी में। Bholaa Movie Review in Hindi

निर्देशक : अजय देवगन
कलाकार : अजय देवगन, तब्बू, अमला पॉल, गजराज राव, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल, मकरंद देशपांडे, चेतन शर्मा, किरण कुमार, विनीत कुमार, अर्पित रांका,
अवधि : 2 घंटे 24 मिनट
जॉनर : एक्शन-ड्रामा
रेटिंग : 4 स्टार

भोला मूवी रिव्यू/स्टोरी हिंदी -Bholaa Movie Review in Hindi

अजय देवगन की ‘भोला’ एक एक्शन से भरपूर फिल्म है जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी। यह फिल्म तमिल फिल्म ‘कैथी’ की रीमेक है, जिसका निर्देशन और निर्माण खुद अजय ने किया है। उन्होंने एक बार फिर एक बहुमुखी अभिनेता, निर्देशक और निर्माता के रूप में अपनी क्षमता साबित की है।

bhola Movie Story in Hindi – Bholaa Movie Review in Hindi

फिल्म की कहानी तब्बू द्वारा अभिनीत एसीपी डायना के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक हजार करोड़ रुपये की कोकीन जब्त करती है और उसे लालगंज पुलिस स्टेशन के गुप्त बंकर में छिपा देती है। हालांकि, वह ड्रग माफिया द्वारा रची जा रही साजिश से अनजान है, जिसका नेतृत्व अश्वत्थामा और उसका भाई निठारी कर रहे हैं, जिनके पास पुलिस बल के भीतर एक तिल है।

जब डायना और उनकी टीम को नशा दिया जाता है और बेहोश छोड़ दिया जाता है, तो भोला, अजय द्वारा अभिनीत, जेल से रिहा हो जाता है और खुद को खतरे के जाल में फंसा हुआ पाता है, क्योंकि वह बेहोश पुलिसकर्मियों की जान बचाने और पुलिस स्टेशन को माफियाओं से बचाने की कोशिश करता है। आक्रमण करना।

Bholaa Movie Review in Hindi: अजय देवगन की भोला मूवी ने मचाई धूम

फिल्म के एक्शन सीक्वेंस कच्चे और तीव्र हैं, जो इसे एक्शन प्रेमियों के लिए एक विजुअल ट्रीट बनाते हैं। गंगा आरती के दौरान बनारस के ड्रोन शॉट्स और एक्शन सीक्वेंस के क्लोज-अप शॉट्स के साथ असीम बजाज की सिनेमैटोग्राफी शीर्ष पायदान पर है, जो फिल्म के दृश्य अपील को जोड़ती है।

बैकग्राउंड स्कोर और बेहतर हो सकता था, लेकिन ‘नजर लग जाएगी’ गाना खूबसूरत है और फिल्म के इमोशनल हिस्से को जोड़ता है।

भोला के रूप में अजय देवगन का अभिनय त्रुटिहीन है, और उन्होंने अपनी बेटी के साथ चरित्र के भावनात्मक ट्रैक के साथ पूरा न्याय किया है। एसीपी डायना के रूप में तब्बू का प्रदर्शन सराहनीय है, और वह भावनात्मक दृश्यों में अपनी पकड़ बनाने में सफल रहती है।

संजय मिश्रा, विनीत कुमार और राज किरण ने अपनी-अपनी भूमिकाओं के साथ न्याय किया है। पुलिस बल में तिल के रूप में गजराज राव का प्रदर्शन आश्चर्यजनक है, और खूंखार खलनायक के रूप में दीपक डोबरियाल का चित्रण यादगार है।

फिल्म की कास्टिंग और अभिनय इसके मजबूत बिंदु हैं और अजय का निर्देशन इसकी तीव्रता को बढ़ाता है। फिल्म की एकमात्र कमी पात्रों द्वारा बोली जाने वाली भाषा पर शोध की कमी है, जो फिल्म को और अधिक प्रामाणिक बना सकती थी।

अंत में, ‘भोला’ अजय देवगन के प्रशंसकों और एक्शन प्रेमियों के लिए अवश्य देखी जानी चाहिए। यह एक मनोरंजक और गहन थ्रिलर है जो आपको अपनी सीट के किनारे पर रखेगी। अजय ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह एक बहुमुखी अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं और उन्होंने एक ऐसी फिल्म दी है जो देखने लायक है।

उम्मीद करता हु दोस्तों आज का हमारा यह लेख Bholaa Movie Review in Hindi यह जानकारी आपको पसंद आया होगी, अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो आप इसे अपने दोस्तों, रिश्तेदारों आदि के साथ साझा कर सकते है।

अगर आपको इस लेख से संबधित कोई भी सवाल पूछना हो तो आप कॉमेंट के माध्यम से पूछ सकते है धन्यवाद।

ये भी पढ़े:-

10 Unknown Facts About Brahmastra Films

Satish Kushwaha (Satish K Videos) Success Story In Hindi | Biography

1 thought on “Bholaa Movie Review in Hindi: अजय देवगन की भोला मूवी ने मचाई धूम 2023”

Leave a Comment

Skip to content